Thursday, May 25, 2017

श्री मदन सुदर्शन संघ के चातुर्मास वर्ष 2017

जय सुदर्शन जय पदम 
जय प्रकाश जय नरेश 

श्री मयाराम गण के 2017 चातुर्मास

गणाधीश श्री प्रकाशमुनि जी म०
बहुश्रुत श्री जय मुनि जी म०
ओजस्वी वक्ता श्री अचलमुनि जी म०
सेवामूर्ति श्री आदीश मुनि जी म० ठाणे 9 
जैन स्थानक सिविल लाईन लुधियाना

संघ आधार पंडित रत्न श्री विनयमुनि जी म०
त्याग शिरोमणि राजऋषि श्री राजेन्द्रमुनि जी म० ठाणे 4 
मेरठ (यू०पी०)

संघसंचालक मनोहर व्याख्यानी श्री नरेशमुनि जी म०
श्री नरेन्द्रमुनि जी म० ठाणे 5 
सैक्टर 3 रोहिणी (दिल्ली)

करूणा पुरूष श्री राकेश मुनि जी म०
श्री अजीत मुनि जी म० ठाणे 4 
सोनीपत

तपस्वी श्री सुधीर मुनि जी म०
श्री अक्षय मुनि जी म० ठाणे 2 
बुधविहार (दिल्ली)

श्री सत्यप्रकाश मुनि जी म० ठाणे 3 
सफीदौं मण्डी

कविरत्न श्री सुनीलमुनि जी म० ठाणे 3 
नरवाना

श्री नवीनमुनि जी म० ठाणे 2 
उकलाना

श्री रोहितमुनि जी म० ठाणे 2 
सितारगंज

श्री मुकेश मुनि ठाणे 3 
सिरसा